Breaking News

टिप्पर और कार में भीषण टक्कर, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

हिमाचल के कांगड़ा जिले के थाना देहरा के तहत खबली दोसड़का के निकट एक कार और टिप्पर में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में एक ही परिवार की महिला और पुरुष की मौत हो गई।


जबकि दो लोग गंभीर घायल हो गए। जिन्हें सिविल अस्पताल देहरा में प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया है। पुलिस ने आरोपी टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक ही परिवार को चार लोग अपनी निजी कार में बगलामुखी मंदिर शीश नवाने आ रहे थे। शाम के करीब देहरा के खबली दोसड़का के निकट सामने से तेज रफ्तार में आ रहे टिप्पर चालक ने गलत दिशा में जाकर टक्कर मार दी। इससे कार में सवार अपूर्वा पूरी (40) पत्नी संदीप पुरी और पारस पुरी (28) पुत्र सुरिंद्र पुरी निवासी 228 सी माडल टाउन लुधियाना (पंजाब) की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि कार में बैठे अन्य संदीप पुरी (55) पुत्र वेद प्रकाश और तरुणा पुरी (28) पुत्री सुरिंद्र पुरी गंभीर तौर पर घायल हो गए। सभी 228 सी माडल टाउन लुधियाना (पंजाब) के रहने वाले हैं। घायलों को सिविल अस्पताल देहरा में प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रैफर कर दिया है। पुलिस ने टिप्पर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी देहरा रणधीर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने टिप्पर को भी अपने कब्जे में ले लिया है। कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments