Breaking News

पेंटिंग प्रतियोगिता में कंडवाल स्कूल की कोमल प्रथम

बीटीसी राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल नूरपुर में शनिवार को जोनल स्तरीय कला उत्सव में 60 विद्यार्थियों ने प्रतिभा के रंग भरे। इसमें तहसीलदार नूरपुर गणेश ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल की प्रधानाचार्या चंद्ररेखा शर्मा ने की।

 पेंटिंग प्रतियोगिता के छात्रा वर्ग में कंडवाल स्कूल की कोमल प्रथम रही, जबकि फतेहपुर स्कूल की आरती गुलेरिया द्वितीय स्थान पर रही। छात्र वर्ग में हिम किड्स कान्वेंट स्कूल जवाली के साक्षर प्रथम रहे, जबकि ताहलियां स्कूल मलिक मोहम्मद दूसरे स्थान पर रहे।

hamir news

वाद्य यंत्र प्रतियोगिता के छात्र वर्ग में मोहटली स्कूल के अमन कुमार प्रथम और त्रिलोकपुर स्कूल के लक्ष्य कुमार द्वितीय रहे। छात्रा वर्ग में गंगथ स्कूल की अंशिका प्रथम रही। वोकल सोलो प्रतियोगिता में फतेहपुर स्कूल की मीनाक्षी ने प्रथम स्थान हासिल किया,

 जबकि कुखेड़ स्कूल की पीयूष ने दूसरे स्थान पर रही। पुरुष वर्ग में त्रिलोकपुर स्कूल का नीरज वर्मा प्रथम व राजा का तालाब का सचिन ठाकुर द्वितीय रहे। सोलो डांस में बीटीसी स्कूल नूरपुर की मीनाक्षी ने प्रथम, शिवा पब्लिक स्कूल लव की पलक व सिद्धपुर घाड़ की प्रियंका द्वितीय स्थान पर रही।

 पुरुष वर्ग में लोधवां स्कूल के सुनील कुमार प्रथम व बाल स्कूल नूरपुर के चिंतन ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। अंत में प्रतियोगिता के प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहे विजेता विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

कला उत्सव में ब्लॉक नूरपुर, इंदौरा, राजा का तालाब, फतेहपुर व जवाली के 15 स्कूलों के लगभग 60 विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस अवसर पर स्कूल प्रवक्ता विपिन चौधरी, स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान सुनील कुमार पिंटू सहित पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

No comments