Breaking News

पति ने पत्नी और खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग, दोनों की मौत

घुमारवीं उपमंडल के तहत पड़ने वाली ग्राम पंचायत सेऊ के गांव भदरोग में दिल दहला देने वाली घटना में एक दंपती की जिंदा जलने से मौत हो गई। इस हादसे में उनकी गोद ली हुई आठ साल की बेटी घायल हो गई। वारदात से पहले पति ने पत्नी की पिटाई की। इसके बाद पेट्रोल डालकर पहले पत्नी और खुद को आग के हवाले कर दिया। 

पुलिस के अनुसार रामकृष्ण (43) ने आपसी झगड़े के चलते पहले पत्नी की हथोड़े से पिटाई की और उसके बाद पेट्रोल छिड़ककर खुद और पत्नी को आग के हवाले कर दिया। रामकृष्ण करीब दो महीने बाहर रहने के बाद घर आया था।

बुधवार सुबह जब पत्नी कांता दूध लेकर आई तो उसकी किसी बात को लेकर पति से कहासुनी हो गई। इस पर रामकृष्ण ने हथोड़े से कांता देवी के सिर पर वार कर दिया। इससे कांता के सिर पर चोट आई। इस बीच कांता ने गोद ली लड़की को धक्का देकर बाहर निकाल दिया। इससे वह घायल हो गई।

रामकृष्ण ने अंदर का दरवाजा बंद कर दिया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए और दरवाजे को तोड़कर घर में घुस गए। जहां रामकृष्ण ने पहले ही खुद और पत्नी पर पेट्रोल छिड़का हुआ था और तुरंत माचिस से पत्नी और खुद को आग लगा ली।

लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन को सूचित किया। लोगों और फायर ब्रिगेड़ की टीम ने आग पर तो काबू पाया, लेकिन दंपती को नहीं बचाया जा सका। घायल बच्ची को 108 एंबुलेंस से सिविल अस्पताल घुमारवीं लाया गया। यहां उसे उपचार देने के बाद घर भेज दिया। डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

No comments