Breaking News

कन्या स्कूल में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज

कन्या विद्यालय ऊना में सोमवार को जिला स्तरीय खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन डॉ. सुरेश सोनी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य सोम लाल धीमान ने की।

hamir news

कार्यक्रम में पहुंचने पर स्कूल के स्टाफ सदस्यों ने मुख्यातिथि का स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि ने दीप प्रज्वलित करके किया। इस दौरान स्कूल के स्टाफ सदस्यों ने मुख्यातिथि डॉ. सुरेश सोनी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। 

इस अवसर पर स्कूल की छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। मुख्यातिथि डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए बच्चों को खेलों का महत्व बताया और ज्यादा से ज्यादा बच्चें खेलों में हिस्सा लें।

उन्होंने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने खेल प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों को बधाई दी। प्रधानाचार्य सोमलाल धीमान ने बताया कि इस तीन दिवसीय जिला स्तरीय खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता में 63 स्कूलों के 616 छात्र व छात्राएं हिस्सा ले रही हैं। 

इस अवसर पर डॉ. किशोरी लाल शर्मा, विनोद बन्याल, महेंद्र सिंह राणा, विकास रत्न, राजेश कौशल, नील कंठ धीमान, विक्रम बहादुर, सुरेश, सुरेश परमार सहित अन्य भी उपस्थित रहे।

No comments