Breaking News

सुहागिनों को भायी नगों वाली चूड़ियां

करवाचौथ के व्रत को लेकर जिले के बाजार सज गए हैं। सुहागिनों ने भी सजना के लिए सजने की तैयारी शुरू कर दी है। बाजार में कपड़ों और कॉस्मेटिक्स, मिठाई एवं फलों की दुकानों पर खूब भीड़ उमड़ रही है।
Hamir news

इस बार बाजार में करवाचौथ पर कुंदन के नगों से बनी चूड़ियों ने सुहागिनों का दिल जीत लिया है। कांच की चूड़ी में जड़े कुंदन के नग वाली चूड़ी बाजार में धूम मचा रही है। जिला में नवरात्रों एवं दशहरे की धूम खत्म होते ही बाजारों में अब करवाचौथ की रौनक छा गई है। 

दुकानदार कपड़ों से लेकर चूड़ियों की दुकानों में महिला ग्राहकों को उनकी पसंद की चीजें दिखाने में व्यस्त हैं। मिठाई एवं फलों की दुकानों में भी ग्राहकों की खासी भीड़ देखने को मिल रही है। कॉस्मेटिक्स की दुकानों को सुंदर तरीके से सजाया गया है। 

दुकानदार ग्राहकों को लुभाने के लिए विशेष छूट दे रहे हैं। बाजार में व्रत में इस्तेमाल होने वाली प्रसाधनों की काफी बिक्री हो रही है। शहर के मुख्य बाजार समेत अरविंद मार्केट और हाईवे के साथ लगती दुकानों में महिलाओं की अच्छी-खासी भीड़ देखी जा सकती है।

50 से 500 रुपये में मिल रहीं चूड़ियां

दुकानों में कांच की चूड़ियां 50 से लेकर 200 रुपये प्रति दर्जन, कुंदन के नगों की चूड़ियां 300 से 500 रुपये तक तक बाजार में बिक रही है। मैटल की चूड़ियां के सेट 150 से लेकर 350 रुपये, कांच के कड़े 50 रुपये से 300 रुपये, लाख से बनी चूड़ी के सेट 150 रुपये से 400 रुपये के हिसाब बाजारों में बिक रहे है। मेहंदी लगाने वालों के पास लड़कियों एवं महिलाओं की बाजार में भीड़ देखने को मिल रही है। एक हाथ पर मेहंदी लगाने का रेट 150 रुपये से 300 रुपये तक चल रहा है।

No comments