Breaking News

मलबे में दबी मनरेगा मजदूर

सिढकुंड पंचायत में मनरेगा कार्य में जुटी महिला की मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई। मृतका की पहचान तिलको पत्नी रविंद्र कुमार वासी गांव लडी डाकखाना सिढकुंड के तौर पर हुई है। पुलिस ने मेडिकल कालेज चंबा में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार लडी गांव की तिलको रविवार को पति संग मनरेगा में कार्य कर रही थी। इसी दौरान तिलको काम के लिए पास से ही पत्थर लेने गई कि अचानक भू-स्खलन होने से मलबे व पत्थरों के नीचे दब गई। भू-स्ख्लन होने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पति ने लोगों के सहयोग से मलबे व पत्थरों में दबी तिलको को कडी मशक्कत से बाहर निकाला।

इसके बाद उसे तुरंत उपचार के लिए मेडिकल कालेज चंबा पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने तिलको को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाते ही सदर पुलिस थाना से एक टीम ने मेडिकल कालेज में पहुंचकर कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतका के परिजनों व घटनास्थल पर मौजूद लोगों के ब्यान दर्ज किए। पुलिस ने इस संदर्भ में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। उधर, एएसपी चंबा रमन शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।

No comments