Breaking News

बंजार बस हादसे के कारणों पर की चर्चा, साक्ष्य जुटाए

बंजार के भिउटमोड़ के पास हुए बस हादसे की जांच के लिए मजिस्ट्रेट कमेटी घटनास्थल पहुंची। शनिवार को जांच अधिकारी एडीएम कुल्लू, एसडीएम बंजार एमआर भारद्वाज, डीएसपी हैडर्क्वाटर आशीष शर्मा सहित अन्य अधिकारियों द्वारा घटना स्थल का दौरा किया गया।

 घटना स्थल पर हर पहुलुओं पर बारीकी से जांच करने के साथ हादसे के कारणों पर भी मंथन किया गया। बंजार के भिउटमोड़ में हुए दर्दनाक हादसे में बस में सवार  81 यात्रियों में जहां अब तक मृतकों की संख्या 44 थी, वहीं जिला कुल्लू अस्पताल से पीजीआई रैफर की गई महिला तारा देवी पत्नी कुलदीप गांव वीणी डाकघर चैहणी की पीजीआई चंडीगढ़ में शनिवार को मौत हो गई है,

 जिस से अब मरने वालों की संख्या 45 पहुंच गई। हालांकि जिला अस्पताल कुल्लू में अभी भी 22 घायल उपचाराधीन है तथा 12 मरीजों को पीजीआई भेजा गया था, जिसमें अब एक की मौत हो गई है। बंजार पुलिस शव का पोस्ट मार्टम करवानें के लिए चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई है।  वहीं, एडीएम कुल्लू द्वारा कहा गया कि कमेटी ने अपना काम शुरू कर दिया गया है, हर पहुओं को बारीकी से परखा जा रहा है जांच पूरी होने पर इसकी रिपोर्ट जिला उपायुक्त कुल्लू को सौंप दी जाएगी।

No comments