Breaking News

29 मई को कौन सा नंबर रहेगा आपके लिए शुभ



अंक ज्योतिष की गणना का आधार जन्मतिथि और नाम है। जन्म होते ही हमारे साथ अंक जुड़ जाता है। प्रत्येक अंक अपना महत्त्व रखता है। जन्मतिथि को मूलांक कहते है। हर अंक के साथ एक अल्फाबेट भी जुड़ा होता है, जिसका अंक ज्योतिष में बड़ा महत्व है। पैदा होते ही हम नामकरण के लिए सही अल्फाबेट चुनते हैं। सही अल्फाबेट और जन्मतिथि के मेल से हम अपनी जिंदगी में सुधार ला सकते हैं। जानिए आपके मूलांक और अल्फाबेट आज आपकी झोली में क्या डाल रहे है

अंक-1
 नाम अक्षर –A I J  Q Y
आज आपको तनाव के चलते भागदौड़ ज्यादा करना पड़ सकता है। घर में परेशानियां पैदा हो सकती है, लेकिन अपने साथी को परेशान करने से बचें। जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद होने की संभावना बिल्कुल नहीं है। वैवाहिक कार्यक्रम की रूपरेखा बन सकती है।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- क्रीम

अंक–2
नाम अक्षर–B K R
आपको ऐसे कामों में सहभागिता करने के लिए अच्छा समय है, जिसमें नवयुवक लोग जुड़े हो। आज प्रेम के संबंध सुधरेंगे। किसी के प्रभाव में आकर अपने जीवनसाथी से आप नोंक-झोंक कर सकते हैं, लेकिन प्यार और सदभाव से मामला सुलझ जाएगा।
शुभ अंक – 12
शुभ रंग – बैंगनी

 अंक - 3
 नाम अक्षर –C G L S
आज एक नया मोड़ आ सकता है जो प्यार और रोमांस को नई दिशा देगा। अगर आप खरीदारी पर जाए तो जरूरत से ज्यादा जेब ढीली करने से बचें। दिन आपके जीवनसाथी के लिए उत्तम है। आपकी स्पष्टवादिता आपके लिए हानिकारक सिद्ध होगी। अपने को संयम में रखें।
शुभ अंक -32
शुभ रंग – नीला

अंक – 4
नाम अक्षर –D M T
प्राथमिक समय लाभप्रद रहेगा। आप कोई भी कार्य करेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी। चीजों और लोगों को तेजी से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी।
शुभ अंक - 35
शुभ रंग - नारंगी

अंक- 5
नाम अक्षर –E H N X
जीवन की परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवनशैली में बदलाव लाने का सही समय है। माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में कामयाब रहेंगे। सहकर्मी और सहयोगी आपकी मदद के लिए हाथ बढ़ाएंगे। दिन को खास बनाने के लिए जीवनसाथी को तोहफे में कुछ गिफ्ट कर सकते हैं।
शुभ अंक - 42
शुभ रंग - पीला

अंक- 6
नाम अक्षर- U V  W
आज आप उन भावना को पहचाने, जो आपको उच्च मार्ग पर जाने को प्रेरित करती है। बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से खुशी का अनुभव कराएंगे। आज के दिन को लेकर चली आ रही आपकी सभी नाराजगी खत्म हो जाएगी।
शुभ अंक – 27
 शुभ रंग – पीला

अंक - 7
 नाम अक्षर –O Z
आज आपको आराम करने की जरूरत है क्योंकि पिछला समय आपका मानसिक दबाव का था। रोज नया साथी की तलाश आपको बदनामी दिला सकती है। घर परिवार को लेकर जीवन साथी की ओर से काफी मदद मिल सकती है।
शुभ अंक – 5
 शुभ रंग– लाल

अंक - 8
नाम अक्षर- F P
आज का दिन, वित्तीय तौर पर आर्थिक सुधार लाएगा। प्यार में अशिष्ट बर्ताव रिश्तों को तोड़ेगा। अपने जीवनसाथी पर टिप्पणी करने से बचें। वरना रिश्ता खराब हो सकता है।
शुभ अंक- 12
शुभ रंग- सफेद

अंक – 9
काम का दबाव और घरेलू मतभेद तनाव की वजह बन सकते हैं। अपने जीवन के मूल्यों को सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में थोड़ा सा सहयोग करें। प्रभावशाली लोगों से सम्पर्क करना आपको अच्छा परिणाम दिलाएगा। जीवनसाथी से दिल की बात करने का भरपूर समय मिलेगा। गुस्से को कन्ट्रोल में रखें।
शुभ अंक - 6
शुभ रंग – सिल्वर

No comments