Breaking News

लापता वृद्ध महिला का दस दिन बाद भड़मेली के जंगल में मिला शव


पुलिस थाना सुजानपुर के तहत पड़ती ग्राम पंचायत चबूतरा की 90 वर्षीय वृद्ध महिला पार्वती देवी का शव भड़मेली के जंगल में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेज दिया है। पुलिस मामला दर्जकर छानबीन कर रही है

मृतक महिला के तीन बेटे और चार बेटियां हैं। दो बेटे दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और एक बेटा सुजानपुर में ही मजदूरी करता है। वृद्ध महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट सुजानपुर थाने में पहले से ही दर्ज थी। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक पार्वती देवी पत्नी स्वर्गीय खोजू राम बीती 20 मई को सुबह भड़मेली बाजार की तरफ निकली थी, लेकिन वह घर वापस नहीं आई।

पार्वती देवी की तलाश परिजनों ने अपने रिश्तेदारों तथा आस पड़ोस में की। जब वृद्ध महिला का कोई पता नहीं चला तो पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शिकायत थाना सुजानपुर में दर्ज करवाई। थाना प्रभारी सुजानपुर सुभाष शास्त्री ने कहा कि महिला 20 मई को घर से गायब हुई थी। लगातार उसकी तलाश जारी थी। बीते मंगलवार ही सुजानपुर पुलिस ने छानबीन को लेकर पोस्टर तक सार्वजनिक स्थानों पर लगवाए थे।

लोगों को भी पोस्टर देकर महिला की तलाश को लेकर जागरूक किया था, लेकिन बुधवार को वृद्ध महिला का शव भड़मेली के जंगल की झाड़ियों में मिला है। एसएचओ ने कहा कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

No comments