Breaking News

भट्ठा में बाइक ने रोदी महिला मौत

नादौन-हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार दोपहर के समय भट्ठा गांव में सड़क पार करते बाइक की चपेट में आने से एक वृद्धा की मौत हो गई। घायल को 108 एंबुलेंस द्वारा तुरंत हमीरपुर अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पहुंचने से पूर्व रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस को दिए अपने ब्यान में मृत्तका 65 वर्षीय सूलां देवी निवासी गांव चमनेहड़ लंबलू के पति किशोरी लाल ने बताया कि वह अपनी पत्नी सहित घर से भट्ठा गांव चर्म रोगों की दवाई देने वाले वैद्य के पास आ रहे थे। उन्होंने बताया कि बस से उतर कर जब वह दोनों सड़क पार करने लगे तो उनकी पत्नी बाइक की चपेट में आ गई। इस कारण सूलां देवी की टांग में गंभीर चोट आई।

 उन्होंने बताया कि सूलां देवी को 108 एंबुलेंस द्वारा हमीरपुर अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। हमीरपुर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने सूलां देवी को मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक चालक गोपाल चंद पुत्र मिल्खी राम निवासी गांव गद्दी धार ग्वारड़ू ने बताया कि वह लुधियाना से अपने घर बाइक पर जा रहा था कि भट्ठा गांव में सड़क पार करते हुए वृद्धा उसकी बाइक से टकरा गई। थाना प्रभारी महेंद्र सिंह परमार ने बताया पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जा रहा है तथा मामला दर्ज करके आगे छानबीन की जा रही है

No comments