Breaking News

पिकअप के खाई में गिरने से युवक की मौत

 कंडाघाट मे सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान रजनीश कुमार पुत्र हरिनंद निवासी खड़ांजी पत्रालय दंघील तहसील कंडाघाट के रूप में हुई है।
Car After Accident

जानकारी के अनुसार करतार सिंह पुत्र माधो राम निवासी गांव खड़ांजी ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था। जब वह धंगील के पास पहुंचा तो उसे सड़क के नीचे खाई में एक पिकअप गिरी नजर आई। इसके बाद उसने ग्रामीणों को इस हादसे की जानकारी दी। जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो वह उनके साथ खाई में नीचे उतरा। हादसे के बाद एक व्यक्ति पिकअप के समीप ही खड़ा था। उसे कोई खरोंच नहीं आई थी। 

जब एक अन्य पिकअप के नीचे फंसा हुआ था। करतार सिंह के अनुसार ग्रामीणों की मदद से पिकअप के नीचे फंसे युवक को बाहर निकाला। उस समय उसकी सांसें चल रहीं थीं। इसके बाद ग्रामीण उसे अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने करतार सिंह के बयानों के आधार पर पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और गैर इरादतन हत्या के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम को मौके पर भेजा था। पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के बयान दर्ज कर लिए हैं। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

1 comment: